logo

जू घूमने गया था कपल, अचानक हार्ट अटैक से गई पति की जान; गम में पत्नी ने 7वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली

महजता.jpg

द फॉलोअप डेस्कः
गाजियाबाद के वैशाली में हार्ट अटैक से हुई मौत के बाद जब पति का शव घर पहुंचा तो पत्नी को ऐसा सदमा लगा कि उसने सोसायटी की सातवीं मंज़िल से कूदकर जान दे दी। यह दर्दनाक घटना वैशाली सेक्टर-3 की एलकॉन सोसायटी में सोमवार रात को हुई। तीन महीने पहले ही दोनों ने लव मैरिज की थी। 


साथ जीने मरने की कसम खाई थी
दरअसल, संडे को दोनों दिल्ली के चिड़ियाघर घूमने गए थे। वहीं पर पति की तबियत अचानक खराब हुई तो उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। वहां से पत्नी घर आ गई। कुछ ही देर बाद जब पति का शव अचानक घर पहुंचा तो वह अपने होश खो बैठी। तुरंत ही बालकनी से नीचे छलांग लगा दी। आसपास के लोगों में चर्चा है कि दोनों साथ जीने-मरने की कसमें खाया करते थे। युवक एक एनजीओ में जॉब करता था। बेहद कम उम्र में ही हार्ट अटैक का शिकार हो गया।


चिड़ियाघर घूमने गये थे
कौशांबी थाना क्षेत्र में वैशाली सेक्टर-तीन की एलकॉन सोसायटी के फ्लैट नंबर-702 में अभिषेक अहिलवाली (25) अपनी पत्नी अंजलि अहिलवाली (23) के साथ रहते थे। सोमवार को बहन गुड़िया के साथ दोनों दिल्ली के चिड़‍ियाघर घूमने गए थे। अभिषेक की मौसी रेनू ने बताया कि चिड़ियाघर बंद था, इसलिए वहीं आसपास घूमने लगे। अचानक अभिषेक की तबियत खराब हो गई। उन्हें पहले मयूर विहार खिचड़ीपुर के एक निजी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें अटैक पड़ा है। तबियत में सुधार नहीं होने पर सफदरजंग हॉस्पिटल दिल्ली में भर्ती करा दिया गया। इसके बाद अंजलि अपने घर लौट आईं। शाम करीब 6 बजे डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। लेकिन यह बात अंजलि को किसी ने नहीं बताई। 


शव देखते ही होश खो बैठीं अंजली
इधर, सोमवार रात करीब साढ़े 9 बजे अभिषेक का शव सोसायटी स्थित घर पर लाया गया। शव को देखते ही अंजलि अपने होश खो बैठीं। वह तुरंत ही फ्लैट की बालकनी से सातवीं मंज़िल से कूद गई। उसकी बॉडी नीचे खड़ी कार पर गिरी। इससे सोसायटी में सनसनी फैल गई। घायल अंजली को तुरंत मैक्स हॉस्पिटल वैशाली में भर्ती कराया गया है। वहां कुछ घंटे बाद भी नाजुक हालत को देखते हुए दिल्‍ली के अस्‍पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस के मुताबिक, अंजलि के सिर, हाथ और पैर में गंभीर चोटें आई थीं। उन्हें आईसीयू में रखा गया था, लेकिन दिल्ली के अस्पताल में मंगलवार सुबह उनकी मौत हो गई।